भाजपा नेता की हत्या की सुलझी गुत्थी, तीन गिरफ्तार

धनबाद : पिछले दिनों धनबाद में भाजपा नेता के भाई सतेंद्र सिंह की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है और तीन अपनाधियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि पूर्व में ही एक आरोपी को पुलिस सलाखों के पीछे भेज चुकी है। पुलिस के मुताबिक आपसी रंजिश में सत्येंद्र की हत्या की गयी है। गुरुवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा किया। एसएसपी मनोज रतन चौथे ने पुलिस कार्यालय में प्रेसवार्ता कर बताया कि सत्येंद्र सिंह की हत्या के पीछे पूर्व से चली आ रही आपसी दुश्मनी है।

धनबाद पुलिस के मुताबिक आरोपियों द्वारा इस हत्या के लिए किसी तरह की योजना नहीं बनाई गई थी और न ही किसी गिरोह के शामिल होने की बात सामने आई है। मृतक के परिजनों द्वारा कुछ अन्य लोगों को भी आरोपी बनाया गया है। जांच के बाद पुलिस उन सभी की गिरफ़्तारी सुनिश्चित करेगी। गिरफ्तार आरोपियों में अरुण मंडल, राजेश गुप्ता और बिपिन कुमार राउत के नाम शामिल है।

इस हत्याकांड में प्राथमिकी अभियुक्त विकास सिंह को 23 तारीख को ही जेल भेज चुकी है। विदित हो कि 21 अक्टूबर को रात नौ बजे मनईटांड़ कुम्हारपट्टी में भाजपा नेता पर आरोपियों ने जानेलवा हमला किया गया था। घटना के बाद घायल सत्येंद्र को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए दुर्गाापुर मिशन हॉस्पिटल रेफर कर दिया था। हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। इस हत्या पर पूरी भाजपा में खासा आक्रोश था।

error: Content is protected !!
WhatsApp chat

हमारे मासिक पत्रिका समृद्ध झारखण्ड की अपनी प्रति आज ही सुरक्षित करने के लिए पर क्लिक करें।