शादी के लिये रोमांचित हैं दीपिका पादुकोण

मुंबई : बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण अपनी शादी के लिये बेहद रोमांचित हैं। दीपिका बहुत जल्द रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है। दीपिका ने बताया, “मैं अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। ठीक उसी तरह जिस तरह कोई नई फिल्म साइन करने से पहले होती हूं। दूसरी लड़कियों की तरह मैंने भी हमेशा अपनी शादी के बारे में सोचा था।”

दीपिका ने कहा, मैं सोचती थी कि जब भी शादी होगी काफी एक्साइटिंग माहौल होगा और होना भी चाहिए। मुझे समझ नहीं आता कि जिंदगी(शादी के बाद) क्यों बदलनी चाहिए. दीपिका ने कहा, मैं सोचती थी कि जब भी शादी होगी काफी एक्साइटिंग माहौल होगा और होना भी चाहिए. मुझे समझ नहीं आता कि जिंदगी (शादी के बाद) क्यों बदलनी चाहिए।मैं सोचती थी कि जब भी शादी होगी काफी एक्साइटिंग माहौल होगा और होना भी चाहिए। मुझे समझ नहीं आता कि जिंदगी(शादी के बाद) क्यों बदलनी चाहिए।”

दीपिका ने बताया, मैंने अपने मम्मी पापा को अपने रिश्ते को बखूबी निभाते देखा है। मैं भी अपनी शादीशुदा जिंदगी को ऐसे ही देखती हूं।उन्होंने जिस तरह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी को संभाला है वह मेरे लिए एक बेंचमार्क है।मैंने जिंदगी की सीख अपने परिवार से ली है और इसी तरह आगे अपनी शादीशुदा जिंदगी को संभालना और बेहतर बनाना चाहती हूँ।”

error: Content is protected !!
WhatsApp chat

हमारे मासिक पत्रिका समृद्ध झारखण्ड की अपनी प्रति आज ही सुरक्षित करने के लिए पर क्लिक करें।