“हमार देवरा सुपरस्टार” में देखिये गिरिडीह की झलक

विकाश मिश्रा


गिरिडीह: जिले में कलाकारों की कमी नहीं है अगर इन्हें मौका मिले तो वो अपनी छुपी प्रतिभा को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ते है। एक बार फिर जिले के कई सितारे फिल्मी दुनिया के रुपहले पर्दे पर दिखने वाले हैं। जी हां बिल्कुल सही पढ़ा आपने आगामी दिनों में जिले के बगोदर व डुमरी के कई कलाकार अपने अभिनय का प्रदर्शन एक भोजपुरी फ़िल्म में करते नज़र आएंगे। इतना ही नहीं देवर भाभी के पवित्र रिश्ते पर बन रही फिल्म ”हमार देवरा सुपरस्टार” में आपको जिले के कई मनोरम स्थान भी दिखेंगे जहां इस फ़िल्म के दृश्यों को फिल्माया जा रहा है।

बताया जाता है कि आजकल के अधिकतर फिल्मों में देवर और भाभी को लेकर अश्लीलता पड़ोसी जा रही है। ऐसे में इसके उलट इस फ़िल्म को बनाया जा रहा है जिस के माध्यम से देवर और भाभी की पवित्र रिश्ता को समाज के आगे रखा जाएगा। इस फ़िल्म में मुंबई के फाइटर मास्टर मनोज आर पांडेय तथा कोलकाता के ऐश्वर्या झा मुख्य कलाकार के रूप में काम कर रहे हैं तथा सह कलाकार के रूप में नीतू मौर्य, पलक सिंह, संजय सिंह, दिवाकर तिवारी, चेतलाल साहनी, अनवर, विजय, समीर, वीरेंद्र कुमार, सुमन मिश्रा समेत दर्जनों स्थानीय कलाकार भी अभिनय कर रहे हैं। बता दें कि प्रेमचंद साहू प्रोडक्शन एवं दीप सावन इंटरटेनर बैनर तले बनने वाले इस फ़िल्म को गिरिडीह के डुमरी तथा बगोदर प्रखंड के कई मनोरम स्थानों में फिल्माया जा रहा है।

इस बाबत फ़िल्म के मुख्य कलाकार मनोज आर पांडेय ने बताया कि अनुभवी निर्देशक अनिल मेहता हैं जबकि सहायक निदेशक के रूप में हाशिम दिलवाला और संजय सिंह काम कर रहे हैं जो झारखंड के कई खोरठा एवं भोजपुरी एल्बम बना चुके हैं। वहीं गीत रुपेश मिश्रा, किशन तिवारी व इंदू सोनाली तथा संगीत हाशिम दिलवाला और प्रेमकुमार दे रहे हैं।कहा कि यह फ़िल्म भोजपुरी जगत में एक अनोखा फ़िल्म होगा तथा आजकल बनने वाले अश्लील फिल्मों को मुंह तोड़ जवाब देगा।कहा कि भाभी का रिश्ता मां और पुत्र के सामान होता है परंतु वर्तमान परिवेश में यह गायब होगया है। ऐसे में जब यह फ़िल्म आयेगी तो समाज के हर तबके के लोग बड़े प्यार से इस फ़िल्म को देखेंगे ऐसा विश्वास है।

error: Content is protected !!
WhatsApp chat

हमारे मासिक पत्रिका समृद्ध झारखण्ड की अपनी प्रति आज ही सुरक्षित करने के लिए पर क्लिक करें।