रेडियोलोजिसट प्रणव चक्रवर्ती हुए सेवानिवृत्त, प्रबंधन ने दी विदाई

भुरकुंडा(रामगढ़): सेवानिवृत्ति एक ऐसा अवसर है जहाँ व्यक्ति को बोलने के लिए शब्दो की कमी पड़ जाती है क्योंकि उस समय मन में मिश्रित भावनाएं उमड़ती है। मौका रहता है उस अद्भुत क्षण का जब अपनी जिंदगी की वो तमाम हसीन पल जिंदगी की कसमोकस में गुजर जाते हैं और एक ऐसा वक्त जब न चाहते हुए भी इन्सान को अलविदा कहना पड़ता है।

लंबे अर्से तक कोयलांचल वासियों की सेवा के बाबत भुरकुंडा हॉस्पिटल पर कार्यरत मृदुल स्वभाव व कार्य कुशल के सिनियर रेडियोलोजिसट प्रणव चक्रवर्ती सेवानिवृत्त हो गये। मौके पर पुरे हॉस्पिटल प्रबंधन की ओर से विदाई समारोह का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम के दौरान सभी ने उनके कार्य व जिम्मेदारियों के प्रति निष्ठा को सराहा। उन्हें गुलदस्ता व शाॅल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। वहीं आगे की जिंदगी हंसी खुशी के लिए शुभकामनाएं दी। उस समय दोनों ख़ुशी के पल और दुःखद क्षण व्यक्ति की आँखों के सामने छा गए थे।

सेवानिवृत्ति विदाई समारोह का आयोजन रिटायर हो रहे व्यक्ति के काम या योगदान को पहचानने के लिए किया जाता है। कार्यक्रम के दौरान सिनियर डॉ. एच के सिंह ने कहा कि प्रणव चक्रवर्ती एक जिम्मेदार व योग्य व्यक्ति थे। हमलोगों को उनकी कमी सदैव रहेगी। प्रकृति का नियम है जिसे एक न एक दिन हर किसी को गुजारना पड़ता है।

मौके पर भुरकुंडा हॉस्पिटल के सभी कर्मचारीगण व डॉक्टर क्रमशः ललन सिन्हा, किरण कुमारी, कन्हैया यादव सहित दर्जनों कर्मचारियों ने उन्हें उपहार स्वरूप गिफ्ट दिया।

अंत में सेवानिवृत्त रेडियोलोजिसट प्रणव चक्रवर्ती ने एक लंबे सफर सभी का बहुमूल्य सहयोग व इस विदाई समारोह के लिए धन्यवाद दिया।

समृद्ध झारखण्ड के लिए रामगढ़ से रॉकी अग्रवाल की रिपोर्ट…

error: Content is protected !!
WhatsApp chat

हमारे मासिक पत्रिका समृद्ध झारखण्ड की अपनी प्रति आज ही सुरक्षित करने के लिए पर क्लिक करें।