Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

अभाविप ने किया कार्यक्रम, युवाओं को मतदान के प्रति किया जागरूक

0 59

धनवार(गिरिडीह) : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद राजधनवार इकाई द्वारा एक सशक्त सरकार मतदाता जागरूकता अभियान को लेकर बुधवार को एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया । कार्यक्रम में मुख्य रूप से अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश मंत्री रोशन सिंह उपस्थित थे । कार्यक्रम में उन्होंने कहा झारखंड प्रदेश में सबसे बड़ा लोकतंत्र का त्यौहार होने जा रहा है और इस बार झारखंड प्रदेश का बागडोर किस व्यक्ति के हाथ में जाएं यह इस विधानसभा का युवा तय करने वाले है ।

कहा कि एक सशक्त सरकार के लिए एक ईमानदार सरकार के लिए शत प्रतिशत मतदान होना अनिवार्य है और यह तभी संभव है जब इस विधानसभा के युवा जिस प्रकार से अपने पढ़ाई के प्रति जागरूक रहते हैं, वैसे अपने मौलिक कार्य के प्रति जागरूक हो । उन्होंने सभी युवाओं से आग्रह किया कि युवा 12 तारीख को शत-प्रतिशत मतदान के लिए अपने गांव मोहल्ले अगल-बगल हर एक व्यक्ति को बूथ तक पहुंचाने का काम करें ।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से कॉलेज के पूर्व अध्यक्ष नीरज मोदी, सचिव शिवम देव, गौतम कुमार राय, चंदन देव, विशाल कुमार, भागवत तिवारी, मुकेश यादव, रिशु कुमार, आशीष कुमार, साजन कुमार, राहुल सिंह, विक्रम मोदी, संतोष यादव, सोनू राय, अकरम कुमार, पल्लवी कुमारी, राखी, पूजा, नेहा सिंह, प्रीति कुमारी आदि मौजूद थी ।