Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

डेड टेलीफोन का बिल भेज रहा बीएसएनल

शिकायत के बाद भी संज्ञान नहीं ले रहे अधिकारी

0 127

- sponsored -

- Sponsored -

रांची: बीएसएनएल इन दिनों डेड फोन का बिल भेजकर ग्राहकों को परेशान कर रहा है। पिछले डेढ़ महीने से खराब ब्रॉडबैंड को ठीक करने के लिए बीएसएनएल के अधिकारियों से कई बार शिकायत की गई। हर बार उसे ठीक करने का आश्वासन मिलता रहा। मगर उसे ठीक नहीं कराया गया। स्टेटस में उस ब्रॉडबैंड को ठीक लिखकर बिल भेज दिया गया।
कोकर निवासी अरुणाभ कुमार ने समृद्ध झारखंड से अपनी समस्या बतायी। कहा कि घर का ब्रॉडबैंड पिछले एक महीने से खराब है। इस संबंध में बीएसएनएल के अधिकारियों से कई बार शिकायत की। हर बार ब्रॉडबैंड को ठीक करने का आश्वासन दिया गया। इतना ही नहीं अधिकारियों ने स्टेटस में उस ब्रॉडबैंड को ठीक दिखा दिया। और उसके बाद उसका ₹700 का बिल भेज दिया। सुनील गुप्ता से कई बार बात हुई। उन्होंने फ़ोन और ब्रॉडबैंड दुरुस्त कराने का आश्वासन दिया। एक बीतने के बाद भी अब तक फ़ोन चालू नहीं हो पाया है। वहीं सुनील गुप्ता का बार बार कंप्लेन क्लोज करने की बात कह रहे हैं।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

समृद्ध झारखंड से बात करते हुये अधिकारियों ने कहा

सुनील गुप्ता :- बिल भेजन वाले अलग सिस्टम में बैठते हैं और शिकायतकर्ता को सुविधा देने  वाले अलग हैं। जो बिल आया है उसे माफ़ किया जायेगा। मैं ऑफिस जाकर देखता हूँ, कैसे भेज दिया की ब्राडबैंड ठीक हो गया है।

sdo अलोक : सिस्टम से सारे काम होते हैं। रही बात बिल की तो उसे माफ़ किया जायेगा। जो ग्राहक हैं, वो मुझसे बात कर लें।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -