Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

डोर टू डोर पहुंच रहे प्रत्याशी, तेजी से चल रहा जनसम्पर्क अभियान

0 85

गिरिडीह : चुनाव को लेकर प्रत्याशी इनदिनों फील्ड में खूब मेहनत कर रहे हैं। सुबह से लेकर शाम तक प्रत्याशी डोर-टू-डोर जनसम्पर्क अभियान, सभा आदि के जरिए लोगों से अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं। गिरिडीह विधानसभा की बात करें तो यहां लोजपा प्रत्याशी उपेंद्र शर्मा, झाविमो के चुन्नुकान्त, भाजपा के निर्भय शाहाबादी, माले के राजेश सिन्हा, झामुमो के सुदिव्य सोनू समेत अन्य उम्मीदवार विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में घूमकर लोगों से मिलने का काम कर रहे हैं।

गिरिडीह : चुनाव को लेकर प्रत्याशी इनदिनों फील्ड में खूब मेहनत कर रहे हैं। सुबह से लेकर शाम तक प्रत्याशी डोर-टू-डोर जनसम्पर्क अभियान, सभा आदि के जरिए लोगों से अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं। गिरिडीह विधानसभा की बात करें तो यहां लोजपा प्रत्याशी उपेंद्र शर्मा, झाविमो के चुन्नुकान्त, भाजपा के निर्भय शाहाबादी, माले के राजेश सिन्हा, झामुमो के सुदिव्य सोनू समेत अन्य उम्मीदवार विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में घूमकर लोगों से मिलने का काम कर रहे हैं। बुधवार को लोजपा प्रत्याशी उपेंद्र कुमार शर्मा ने जहां घोरबाद में सभा को सम्बोधित किया । वहीं पीरटांड़ प्रखंड का धुआंधार दौरा कर उन्होंने प्रचार अभियान को गति दी । मौके पर पार्टी के भारी संख्या में कार्यकर्ता के अलावा आम मतदाता भी शामिल हुए । वहीं झाविमो के चुन्नुकान्त प्रसाद ने विधानसभा क्षेत्र के पीरटांड़ प्रखंड स्थित बरदही, बिसनपुर एवं चिलगा पंचायत के मसनुटांड़ में जनसम्पर्क कर लोगों के बीच अपनी बातों को रखा। उन्होंने भी लोगों से उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की।

बुधवार को लोजपा प्रत्याशी उपेंद्र कुमार शर्मा ने जहां घोरबाद में सभा को सम्बोधित किया । वहीं पीरटांड़ प्रखंड का धुआंधार दौरा कर उन्होंने प्रचार अभियान को गति दी । मौके पर पार्टी के भारी संख्या में कार्यकर्ता के अलावा आम मतदाता भी शामिल हुए । वहीं झाविमो के चुन्नुकान्त प्रसाद ने विधानसभा क्षेत्र के पीरटांड़ प्रखंड स्थित बरदही, बिसनपुर एवं चिलगा पंचायत के मसनुटांड़ में जनसम्पर्क कर लोगों के बीच अपनी बातों को रखा। उन्होंने भी लोगों से अपने  पक्ष में मतदान करने की अपील की।