Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में विदाई समारोह का आयोजन, सेवानिवृत आचार्य को दी गयी विदाई

0 79

गिरिडीह : शनिवार को सरस्वती शिशु विद्या मंदिर गिरीडीह का माहौल बेहद भावुक था। विद्यालय के आचार्य नागेंद्र मिश्रा के सेवानिवृति पर विद्यालय परिसर में विदाई समारोह का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में विद्यालय समिति से जुड़े सदस्यों के अलावे पूरा विद्यालय परिवार उपस्थित था। मौके पर सभी ने सेवानिवृत आचार्य को भावभीनी विदाई दी। कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने आचार्य नागेंद्र मिश्रा के कार्यकाल की मुक्त कंठ से प्रशंसा की ओर 1996 से लेकर नवंबर 2019 तक के उनके विद्यालय में योगदान की सराहना की। प्रधानाचार्य संजीव कुमार सिन्हा, विद्यालय प्रबंध समिति के सचिव दीपक कुमार शर्मा समेत अन्य लोगों ने उनकी कार्यकुशलता और उत्तम व्यवहार का गुणगान किया और उनके मंगल जीवन की कामना की।

उपहार देकर किया गया सम्मानित

इस क्रम में विद्यालय परिवार द्वारा उन्हें पुष्प गुच्छ, अंग वस्त्र, शॉल, मिठाईयां समेत अन्य उपहार देकर सम्मानित किया गया। वहीं विदाई बेला के अवसर पर आचार्य नागेंद्र मिश्रा को ग्रेच्युटी, आकस्मिक अवकाश, अर्जित अवकाश आदि का बकाया भुगतान भी चेक के माध्यम से किया गया। इस दौरान आचार्य नागेंद्र मिश्रा भी सम्मान पाकर गदगद दिखे और उन्होंने सभी से प्राप्त सम्मान और स्नेह के प्रति अपना आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि वह इस विद्यालय परिवार से हमेशा जुड़े रहेंगे और हमेशा विद्यालय के उन्नति में अपना सहयोग करते रहेंगे।

ये लोग थे उपथित

कार्यक्रम में पूर्व प्रधानाचार्य शिव शंकर पांडेय, अजीत मिश्रा, राजीव रंजन, मेनका नेउपाने, राजेन्द्र लाल बरनवाल, शिवनंदन प्रसाद कुशवाहा, हरिशंकर तिवारी, कृष्ण किशोर प्रसाद समेत पूरे विद्यालय परिवार उपस्थित था।