Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

खो- खो पदाधिकारियों ने किया सीएम को सम्मानित

0 10

- Sponsored -

- sponsored -

रांची: झारखंड राज्य खो- खो एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री रघुवर दास को आज सम्मानित किया गया। इस दौरान उन्हें प्रतीक चिन्ह, शॉल और सोविनियर से नवाजा गया। सम्मानित करने झारखंड खो-खो संघ की वरीय उपाध्यक्ष आरती कुजूर व 30वीं सब-जूनियर राष्ट्रीय खो-खो प्रतियोगिता के आयोजन अध्यक्ष प्रिंस आजमानी के नेतृत्व में अन्य अधिकारी पहुंचे थे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

इस दौरान 30वीं सब-जूनियर राष्ट्रीय प्रतियोगिता के संयोजक अजय झा, आयोजन समिति के उपाध्यक्ष नेहा शर्मा, झारखंड राज्य खो- खो संघ के कोषाध्यक्ष सह राष्ट्रीय प्रतियोगिता के आयोजन सचिव संतोष प्रसाद, खेल प्रेमी सह आयोजन समिति के उपाध्यक्ष फैज रहमान, सदस्य अंजली कुजूर शामिल हुए। मौके पर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आश्वासन दिया कि जल्द ही एक बैठक कर खो-खो को प्रदेष में बढ़ावा देने के लिए विचार-विमर्ष किया जाएगा।

बताया गया कि आनेवाले कुछ दिनों के बाद झारखंड में अंर्तराष्ट्रीय स्तर की खो-खो प्रतियोगिता का आयोजन होगा, जिस पर मुख्यमंत्री ने मौखिक सहमति दी। गौरतलब है कि 30वीं सब-जूनियर राष्ट्रीय खो-खो प्रतियोगिता में देशभर से लगभग 1000 खिलाड़ी व 200 तकनीकी अधिकारियों ने प्रतियोगिता में भाग लिया। प्रतियोगिता का आयोजन अल्बर्ट एक्का खो-खो स्टेडियम खेलगांव होटवार में किया गया, जिसमें झारखंड सरकार की ओर से आवासीय व्यवस्था की गई थी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -