Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

गोडसे विवाद : प्रज्ञा पर भाजपा ने गिरायी गाज तो बोलीं ‘यह झूठ का बवंडर’

0 69

- Sponsored -

- sponsored -

नयी दिल्ली : भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर नाथूराम गोडसे से संबंधित बयान देने के मामले में पार्टी ने कड़ी कार्रवाई की है. भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि उन्हें रक्षा मामलों की परामर्श समिति से हटा दिया है. इसके साथ ही संसद सत्र के दौरान होने वाली भाजपा संसदीय दल की बैठकों में उन्हें हिस्सा लेने से रोक दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि भाजपा हाईकमान प्रज्ञा सिंह ठाकुर के विवादित बोल से उनसे काफी खफा है.

भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पार्टी उनके ऐसे बयानों का कभी समर्थन नहीं कर सकती है. मालूम हो कि लोकसभा में प्रज्ञा ठाकुर के बुधवार के एक बयान से विवाद खड़ा हो गया था. जब डीएमके सांसद ए राजा अदालत में दिए नाथूराम गोडसे के उस बयान का जिक्र कर रहे थे कि उसने महात्मा गांधी को क्यों मारा.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बुधवार को एसपीजी संसोधन विधेयक पर चर्चा के दौरान राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का संदर्भ एक देशभक्त के तौर पर दिया था. उनके इस बयान पर काफी हंगामा मचा था.

उधर, पार्टी द्वारा की गयी कार्रवाई के बाद भी प्रज्ञा सिंह ठाकुर अपने स्टैंड से पीछे नहीं हटीं और ट्विटर के माध्यम से अपनी बात कही. उन्होंने ट्विटर पर लिखा – कभी-कभी झूठ का बवंडर इतना गहरा होता है कि दिन में भी रात लगने लगती है किंतु सूर्य अपना प्रकाश नहीं खोता, पलभर के बवंडर में लोग भ्रमित न हों, सूर्य का प्रकाश स्थायी है, सत्य यही है कि कल मैंने उधम सिंह जी का अपमान नहीं सहा बस.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -