Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

राजस्व हल्का कर्मचारी का वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर हो रही बर्खास्तगी की मांग

0 2,650

- Sponsored -

- sponsored -

बेंगाबाद : अंचल कार्यालय में पदस्थापित राजस्व हल्का कर्मचारी अमर कुमार सिन्हा का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल एक वीडियो में राजस्व कर्मचारी तहसील कचहरी कार्यालय में एक महिला के साथ अकेले नज़र आ रहे हैं, वहीं दूसरे वीडियो में वह किसी व्यक्ति से रुपये लेते हुए दिख रहे हैं।

रुपये लेने वाले वीडियो में साफ तौर पर बात चीत से जाहिर हो रहा है कि कर्मचारी अमर कुमार सिन्हा किसी काम के एवज में रुपये ले रहे हैं और पैसे देने वाले व्यक्ति ने ही उनकी वीडियो बना ली है। जबकि दूसरे वीडियो में राजस्व कर्मचारी एक अकेली महिला के साथ कार्यालय के अंदर पाए गए हैं, जिसको लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार कर्मचारी अमर कुमार सिन्हा की बर्खास्तगी की मांग लोगों द्वारा की जा रही है। हालांकि वीडियो की सच्चाई क्या है यह तो जांच का विषय है मगर वीडियो को देख हल्का कर्मचारी पर लगातार उंगलियां उठ रही हैं। बता दें कि हल्का कर्मचारी अमर कुमार सिन्हा कर्मचारी संघ में भी उच्च पद पर विराजमान हैं। इस मामले पर जब हमारे संवाददाता ने कर्मचारी अमर कुमार सिन्हा से उनका पक्ष जानने का प्रयास किया तो उनसे संपर्क नहीं हो सका।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

advt grd yamaha

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -