Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

रामेश्वर उंराव ने कांग्रेस को कमजोर किया: सुखदेव

अविश्वास के चलते महागठबंधन नहीं होगा

0 10

- Sponsored -

- sponsored -

रांची/लोहरदगा: विधानसभा चुनाव ऐलान के बाद राजनीतिक पार्टियों एक दूसरे पर कटाक्ष करने से पीछे नही हट रही हैं। कांगेेस से हटकर भाजपा का दामन थाम चुके लोहरदगा विधायक सुखदेव भगत ने एक बार फिर से कांग्रेस अध्यक्ष रामेश्वर उंराव पर निशाना साधा है। श्री भगत ने कहा कि डाॅ उंराव के चलते ही कांगेस के कई सदस्य दूसरे दलों में चले गए। उन्होंने कांग्रेस को कमजोर करने का काम किया है।

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

श्री भगत ने कहा कि झामुमो और कांग्रेस में अविश्वास के कारण महागठबंधन नही होगा। कहा कि इस मामले पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को ध्यान देना चाहिए। कहा कि सभी अधिक सीटों के फेर में एक-दूसरे पर विश्वास नही कर रहे। यानि कुल मिलाकर महागठबंधन का स्वरूप केवल और केवल स्वार्थ पर केंद्रित है। भाजपा नेता ने कहा कि जेएमएम और कांग्रेस के नेतृत्वकर्ताओं पर सवाल उठाते हुए कहा कि किसी को झारखंड के भला से कोई लेना-देना नही।

गौरतलब है कि जेएमएम ने कांग्रेस के समक्ष गठबंधन का नया फाॅर्मूला रखा है, इसमें जेएमएम- 44, राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी)- सात, कांग्रेस और वामदलों को 30 सीटें देने का प्रस्ताव है। जेएमएम ने वावदलों केा मनाने का जिम्मा कांग्रेस पर छोड़ दिया है। सीपीआई ने इस पूरे प्रकरण में अपने को अलग करते हुए अपने प्रत्याशियों का नाम घोषित कर दिया है। जेवीएम पहले ही प्रदेश की सभी 81 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। ऐसे में महागठबंधन की एकता पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -