Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

पहली बार सोनिया के घर पहुंचे ठाकरे, मार्गदर्शन-आशीर्वाद लिया, प्रफुल्ल ने बताया कैसी होगी सरकार

0 16

- Sponsored -

- sponsored -

नयी दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर आज पहली बार महाराष्ट्र की राजनीति का ठाकरे नामधारी शख्स पहुंचा. शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ठाकरे ने आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ मनमोहन सिंह से भेंट की और उन्हें गुरुवार को महाराष्ट्र में नयी सरकार के होने वाले शपथ ग्रहण में आने का न्यौता दिया. कल शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री के रूप में उद्धव ठाकरे शपथ ग्रहण करेंगे. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आदित्य ठाकरे ने दोनों नेताओं को न्यौता दिया और उसके बाद मुंबई लौटने के लिए निकल गए.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

आदित्य ठाकरे ने कहा कि हमने उन्हें कल के शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित किया है, साथ ही उनका मार्गदर्शन एवं आशीर्वाद प्राप्त किया है. आदित्य ठाकरे ने कहा कि हमने कई और नेताओं को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया.

सरकार का कैसा होगा स्वरूप, प्रफुल्ल पटेल ने बताया

एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल ने आज कहा कि शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस सरकार में एक ही डिप्टी सीएम होगा, जो एनसीपी से होगा. उन्होंने कहा कि हर पार्टी से एक या दो सदस्य कल मंत्री पद की शपथ लेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि स्पीकर कांग्रेस से होगा, जबकि डिप्टी स्पीकर एनसीपी से होगा. उधर, शरद पवार ने आज वाइबी चह्वाण सेंटर में शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस विधायकों की एक बैठक ली, जिसमें उनकी बेटी सुप्रिया सुले भी शामिल हुईं. इस बैठक में उद्धव ठाकरे, अहमद पटेल, संजय राउत आदि प्रमुख नेता शामिल हुए. इस बैठक में अजीत पवार भी शामिल हुए, जिनके डिप्टी सीएम बनने की सबसे अधिक संभावना है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -