Samridh Jharkhand
Fastly Emerging News Portal from Jharkhand

उपायुक्त ने की अस्पतालों के प्रबंधक के साथ बैठक, कहा कैशलेश होगा मतदान में लगे कर्मियों का इलाज

0 35

गिरिडीह : समाहरणालय सभागार कक्ष में बुधवार को जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा की अध्यक्षता में सभी अस्पतालों के प्रबंधक के साथ बैठक आयोजित की गई। बैठक में जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त ने कहा कि चुनाव कार्यों में लगे सभी मतदान कर्मी, पुलिस कर्मी एवं सुरक्षा कर्मी का इलाज सरकारी/ गैर सरकारी अस्पताल में कैशलेश होगा।

इसके अलावा उपायुक्त ने निर्देश दिया कि थाना स्तर पर 2 एम्बुलेंस एवं पीएचसी पर भी 2-2 एम्बुलेंस की व्यवस्था सुनिश्चित करेंगे। साथ ही फोल्डिंग स्ट्रेचर का भी पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध की जाए एवं ब्लड बैंक को भी अलर्ट रखा जाए। बैठक में उपस्थित सिविल सर्जन ने कहा कि सभी अस्पताल आपसी तालमेल के साथ कार्य करेंगे। सभी आपसी समन्वय में रहेंगे।

बैठक में सिविल सर्जन, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी, जिला मलेरिया पदाधिकारी, प्रबंधक शिवम हॉस्पिटल, प्रबंधक आजाद नर्सिंग होम, गोवर्धन लाल नर्सिंग होम के डॉक्टर विकास लाल, विश्वनाथ नर्सिंग होम के डॉ एसके दुकानिया, डॉ उत्तम कुमार जालान, डॉ इंदिरा सिंह समेत जिला के कुल 20 अस्पतालों के प्रबंधक उपस्थित थे।